+91 946 290 5947   |   info@kashipur.in

U S Nagar News

प्यार में अंधी युवती ने घरवालों को कोल्डड्रिंक में दिया जहर

1 day 17 hours ago
उधमसिंह नगर में प्यार में अंधी एक युवती ने प्रेमी के साथ भागने की योजना बनाकर घरवालों को जहर दे मारने की कोशिश की। हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

काशीपुर में मकान का शटर तोड़कर चोरों ने उड़ाए हजारों रुपये

2 days 13 hours ago
काशीपुर में चोरों ने मदान सीमेंट स्टोर का शटर तोड़कर हजारों के सामान पर हाथ साफ कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देह व्यापार का भंडाफोड़, संचालिका सहित पांच दबोचे

2 days 13 hours ago
उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

दहेज लाने से किया इन्‍कार तो बहू को छत से नीचे फेंका

2 days 13 hours ago
ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर में ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए अपनी बहू को छत से धक्का दे दिया। मौके पर पहुंचे पीड़ित महिला के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

रुद्रपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट, छह लोग झुलसे

3 days 13 hours ago
रुद्रपुर में सिडकुल औद्योगिक आस्थान के सेक्टर नौ स्थित अर्चित प्लाइवुड फैक्टरी में एसी सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसमें छह लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं।

काशीपुर में शोरूम के ताले काटकर नकदी और कपड़े चोरी

4 days 13 hours ago
कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र में चोरों ने शोरूम के शटर के ताले काटकर लाखों रुपये का कपड़ा चोरी कर लिया। साथ की गल्ले में रखी पांच हजार नकदी भी निकालकर ले गए।

खाना खाने गए युवक की मौत, परिजनों ने जतार्इ हत्या की आशंका

5 days 13 hours ago
काशीपुर में एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है।

रुद्रपुर में सड़क हादसे ने ली एक और जान

5 days 13 hours ago
रुद्रपुर में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक बाइक सवार ने हाईवे पर खड़े सब्जी विक्रेता राकेश को टक्कर मार दी। हादसे में राकेश की मौत हो गई।

अधेड़ की हैवानियत का शिकार हुई किशोरी, बच्चे को दिया जन्म

6 days 16 hours ago
पड़ोस में रहने वाले मुंहबोले फूफा की हैवानियत का शिकार एक किशोरी हो गई। वह कई माह से उससे दुष्कर्म करता रहा। अब दुष्कर्म पीड़िता ने जब बच्चे को जन्म दिया।

किसान के बेटे को जबड़े में जकड़ा मगरमच्छ ने, ऐसे बची जान

6 days 16 hours ago
नाले के समीप खेत में काम कर रहे किसान के बेटे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। परिजनों ने मगरमच्छ से मुकाबला कर बालक को उसके जबड़े से मुक्त करा लिया।

दुल्हन करती रह गई बरात का इंतजार, दूल्हा हो गया फरार

1 week 2 days ago
दुल्हन मेहंदी लगाए बैठी रह गई और दूल्हा घर से फरार हो गया। इस पर दुल्हन ने आत्महत्या का भी प्रयास किया। मामला कोतवाली पहुंच गया है।

काशीपुर में 28 जुलाई से शुरू होगा अंतरराष्ट्रीय बौद्ध सम्मेलन

1 week 2 days ago
ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में एशियाई संस्कृति व इसके पुनरोत्थान में बौद्ध धर्म की प्राप्तियां विषय पर 28 जुलाई से तीन दिवसीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

बिना इंजन के पटरी पर 25 किमी दौड़ी मालगाड़ी, कई मवेशी मरे

1 week 2 days ago
खटीमा में मालगाड़ी के आठ डिब्‍बे बिना इंजन के पटरी पर दौड़ पड़े। इससे लोगों में हड़कंप मच गया।बनबसा के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से चार बकरियों की मौत हो गई।

रुद्रपुर में मॉल पार्किंग से चोरी कार बरामद, दो दबोचे

1 week 3 days ago
रुद्रपुर में मॉल की पार्किंग से चोरी गई कार के साथ पुलिस ने दो युवकों को दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से कार चुराने में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली है।

कर्ज वसूली के फोन से किसान को पड़ा हार्ट अटैक, मौत

1 week 3 days ago
उधमसिंह नगर जिले के खटीमा में कर्ज वसूली को फोन आने पर एक किसान को दिल का दौरा पड़ गया। परिजन उसे अस्‍पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्‍ते में उसकी मौत हो गई।

बाहरवाली के चक्‍कर में पत्‍नी को छोड़ा, पर साथ ले गया...

1 week 4 days ago
उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर में एक युवक ने बाहरवाली के चक्‍कर में पड़कर पत्‍नी को छोड़ दिया। इतना ही नहीं युवक अपने साथ दहेज में मिला सारा सामान समेट कर ले गया।

घर में बंधक बना नाबालिग से किया दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

1 week 4 days ago
रुद्रपुर में घर में ही नाबालिग को बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रुद्रपुर में ट्रक चालक ने एआरटीओ को कुचलने का किया प्रयास

1 week 4 days ago
उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में वाहन चेकिंग के दौरान चालक ने ट्रक परिवहन कर्मियों पर चढ़ाने का प्रयास किया। एआरटीओ सहित कर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई।
Checked
1 hour 22 minutes ago
U S Nagar News
Jagran.com Hindi News
Subscribe to U S Nagar News feed
Kashipur Networks