+91 946 290 5947   |   info@kashipur.in

U S Nagar News

बस के सामने आया हाथी, चालक की सूझबूझ से बची 20 लोगों की जान

8 hours 55 minutes ago
बनबसा और चकरपुर के बीच सानिया नाले के पास हरिद्वार जा रही रोडवेज की बस के सामने अचानक हाथी आ गया। इस दौरान चालक ने सूझबूझ का परिचय देकर बीस लोगों की जान बचाई।

पिता ने फांसी का रचा ड्रामा, तो बेटे ने लगा ली फांसी

8 hours 57 minutes ago
उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक पिता बेटे में विवाद हो गया। पिता ने फांसी लगाने का ड्रामा किया, पर बेटे ने सच में फांसी लगा ली। गंभीर हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

चोरों ने खंगाला मेट्रोपोलिस का विला, नगदी सहित चार लाख के जेवर चोरी

9 hours 4 minutes ago
उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में चोरों ने महानगर की पॉश मेट्रोपोलिस कॉलोनी में एक को निशाना बनाया। चोर यहां से आठ हजार की नगदी और चार लाख के जेवर ले गए।

मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर उड़ाई नकदी, कैमरे में कैद हुआ नकाबपोश

9 hours 7 minutes ago
काशीपुर स्थित एक मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोर ने नकदी उड़ा ली। चोर की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस नकाबपोश चोर की तलाश में पुलिस जुट गई।

रुद्रपुर कॉलेज में 11 अक्टूबर को होंगे छात्रसंघ चुनाव

1 day 10 hours ago
रुद्रपुर स्थित सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गई। 11 अक्टूबर को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होगा।

रुद्रपुर में स्कूटी सवार युवक से मारपीट कर 60 हजार लूटे

1 day 10 hours ago
स्कूटी से घर जा रहे युवक को रास्ते में रोककर बदमाशों ने पीट दिया। उसे घायल करने के बाद बदमाश 60 हजार रुपये के साथ मोबाइल लूट कर ले गए।

दो बहनों के साथ अश्लील हरकत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

3 days 10 hours ago
किच्छा में एक युवक पर दो नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ का आरोप लगा हैै। फिलहाल पुलिस युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

नहर में डूबने से एक अधेड़ की हुर्इ मौौत

4 days 8 hours ago
उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में एक अधेड़ की नहर में डूबने से मौत हो गर्इ। मौके पर पहुंंची पुलिस ने नहर से शव को नहर से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिेए भेज दिया है।

रुद्रपुर में मासूम ने पानी के धोखे में गटका तेजाब, अस्‍पताल में भर्ती

4 days 8 hours ago
उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक बच्‍चे ने पानी के धोखे में तेजाब पी लिया। परिजनों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा है।

किच्छा में चलती ट्रेन पकड़ने के प्रयास में फिसला युवक, मौत

5 days 10 hours ago
चलती ट्रेन पकड़ने के प्रयास में बरेली निवासी युवक का पैर फिसल गया। वह गंभीर रूप से घायल होने पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के हत्थे चढ़ा दिल्ली का शातिर बदमाश, कर्इ वारदातों को दे चुका अंजाम

5 days 10 hours ago
रुद्रपुर पुलिस ने दिल्ली के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। इस बदमाश ने क्षेत्र की आदर्श कॉलोनी में हवार्इ फायरिंग की थी।

रुद्रपुर में चाकू से हमला कर फैक्ट्री कर्मी को बदमाशों ने लूटा

5 days 10 hours ago
रुद्रपुर में एक फैक्ट्री से घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने लूट लिया। इस दौरान उस पर चाकुओं से हमला किया गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रुद्रपुर के इस एटीएम से निकला दो हजार का नकली नोट

6 days 10 hours ago
उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में एसबीआइ के एटीएम से दो हजार का एक नकली नोट निकला है। जिसकी शिकायत पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से की है।

रात को गायब हुआ ट्रांसपोर्टर का दस साल का बेटा, सुबह मिला

6 days 10 hours ago
नगर के प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्टर का दस साल का बेटा घर के पास से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दो व्यक्तियों ने उसका अपहरण किया।

नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान, स्मैक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

6 days 10 hours ago
उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को धर दबोचा है। आरोपी के पास से 11 हजार नकदी और 12.12 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

मोनिका के आंगन में एकसाथ गूंजी तीन बेटियों की किलकारियां

1 week ago
उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में आवास-विकास निवासी मोनिका के घर एकसाथ तीन किलकारियां गूंजी। मोनिका ने समय पूर्व ही बच्चों को जन्म दिया है।

सहेलियों से भिड़ी छात्रा की साइकिल, तभी आई डंपर की चपेट में

1 week ago
स्कूल जा रही छात्रा की साइकिल साथी छात्राओं की साइकिल से भिड़ गई। इसी दौरान वह पीछे से आ रहे डंपर की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गई। चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जीना चाहता हूं, पर क्या करूं; यह लिख युवक ने मौत को लगाया गले

1 week ago
रुद्रपुर की आदर्श कालोनी में रह रहे एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट पर उसने लिखा कि वह जीना तो चाहता है, लेकिन क्या करूं अपनी लाइफ से खुश नहीं हूं।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत, लोगों ने लगाया जाम

1 week 2 days ago
बाइक से खेत की ओर जा रहे किसान को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने चालक की पिटाई के साथ ही सड़क पर जाम भी लगाया।
Checked
39 seconds ago
U S Nagar News
Jagran.com Hindi News
Subscribe to U S Nagar News feed
Kashipur Networks