+91 946 290 5947   |   info@kashipur.in

Nainital

सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर दस दिन में ही लगा ताला

1 hour 46 minutes ago
सीएम त्रिवेंद्र रावत के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत ओखलकांडा में खुले टेली मेडिसिन केंद्र और ई-हेल्थ सेंटर मात्र दस दिन में ही दम तोड़ चुके हैं। अब केंद्र में ताला लग चुका है।

कोई गुट नहीं अब सिर्फ कांग्रेस की बात: अनुग्रह

2 hours 41 minutes ago
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी या संगठन के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। गुटबाजी की शिकायतों को पहले बातचीत से सुलझाया जाएगा।

बायोमेट्रिक हाजिरी के साथ ग्रुप फोटो भी भेजेंगे शिक्षक, जानिए वजह

3 hours 39 minutes ago
पर्वतीय क्षेत्रों में शिक्षकों की उपस्थिति के लिए अनोखी पहल की गर्इ है। अब शिक्षकों को बायोमेट्रिक हाजिरी के साथ ही ग्रुप फोटो भी व्हॉट्सएप करना होगा।

नहीं उजड़ने दिए जाएंगे लोगों के घर: विधायक दुम्का

3 hours 41 minutes ago
लालकुआं विधायक ने अतिक्रमण हटाने को लेकर आक्रोशित राजीव नगर बंगाली कॉलोनी और नगीना कॉलोनी के लोगों से बात की। साथ ही आश्वासन दिया कि उनके घर नहीं उजड़ने दिए जाएंगे।

बीटेक की छात्रा और कांग्रेस नेत्री का बेटा बरामद, तनाव

3 hours 44 minutes ago
पुलिस ने बीटेक की छात्रा को बरामद करने के साथ आरोपित कांग्रेस नेत्री के बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कांग्रेस नेत्री पहले ही जेल जा चुकी है।

फौजी के लिए फरिश्ता बने हाईकोर्ट के जस्टिस राजीव शर्मा

3 hours 52 minutes ago
नैनीताल में साइक्लिंग के लिए आया आर्मी का जवान हादसे का शिकार हो गया। तभी सड़क पर वॉक पर निकले हाईकोर्ट के वरिष्ठ न्यायाधीश राजीव शर्मा ने फरिश्ता बनकर पहुंच गए।

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का दूसरा गुट भी कराएगा चुनाव

4 hours 18 minutes ago
केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के दोफाड़ होने की पुष्टि हो गई है। एसोसिएशन के एक गुट ने 21 अप्रैल को चुनाव करा दिए थे, जिसका दूसरा गुट विरोध करता रहा।

इमानदार लोगों को सजा दे रही है प्रदेश सरकार : राजा

4 hours 18 minutes ago
भाकपा (माक्सवादी-लेनिनवादी) के स्थापना दिवस के अवसर पर जनपद स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

विवाद के बीच उमेश बने अध्यक्ष, संदीप सचिव

4 hours 23 minutes ago
दो महीने से चल रहे विवाद के बीच केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का चुनाव शनिवार को संपन्न हो गया। इसमें उमेश जोशी अध्यक्ष और संदीप जोशी सचिव निर्वाचित हो गए हैं।

गर्भावस्था में न होने दें खून की कमी, स्वस्थ पैदा होगा बच्चा

4 hours 35 minutes ago
गर्भावस्था के दौरान खून की कमी होना आम समस्या है। इसका दुष्प्रभाव मां पर ही नहीं बल्कि बच्चे के शारीरिक व मानसिक विकास पर भी पड़ता है।

दिव्यांग पूर्व सैनिक को 18 साल बाद मिली पेंशन

4 hours 36 minutes ago
दिव्यांग पूर्व सैनिक को 18 साल तक पेंशन पाने के लिए सिस्टम से जंग लड़नी पड़ी। बैंक की गलती से 2001 में दिव्यांग की पेंशन आजीवन लागू होने के बजाय बंद हो गई।

सात साल बाद शिक्षिका को इंसाफ, मिलेगी ग्रेच्युटी

4 hours 37 minutes ago
करीब सात साल से श्रम न्यायालय में ग्रेच्युटी को लेकर चल रहे केस में बुधवार को फैसला आ गया। सनवाल स्कूल नैनीताल में अध्यापिका रहीं पुष्पा जोशी ने 1973 से लेकर 2011 तक कार्य किया।

तीन घंटे थाने के आगे रखा भाई-बहन का शव

4 hours 38 minutes ago
चोरगलिया थाने में रविवार दोपहर जमकर हंगामा हुआ। आरोपित चालक को गिरफ्तारी की मांग को लेकर भड़के ग्रामीणों ने तीन घंटे तक भाई-बहन का शव थाने के आगे रख दिया।
Checked
1 hour 10 minutes ago
Nainital
Jagran.com Hindi News
Subscribe to Nainital feed
Kashipur Networks